डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) ने महाप्रबंधक के लिए भर्ती निकाली है। डीएमआरसी ने भर्ती की जानकारी अपनी 2020-2021 की अधिसूचना में प्रकाशित की है। अगर आप इस पद हेतु आवेदन करना चाहते है तो कृपया पहले यह पूरा लेख पढ़ले।

डीएमआरसी ने हाल ही में महाप्रबंधक भर्ती 2020 के बारे में विज्ञापन जारी किया, इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि है 27-05-2020

डीएमआरसी ने जनरल मैनेजर के पद के लिए स्नातक, स्नातकोत्तर पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी की अधिसूचना की घोषणा की।

पद का नाम महाप्रबंधक
पदों की संख्या 1
वेतन ₹37,400 – ₹67,000/महीना
नौकरी का स्थान नई दिल्ली
अंतिम तिथि 27/05/2020

योग्यता विवरण:

  1. अधिकारी एसएजी स्तर पर काम कर रहा है या काम में लिया जाना चाहिए (गैर-कार्यात्मक एसएजी में काम करने वाले अधिकारी भी आवेदन कर सकते हैं)।
  2. योग्यता / पात्रता मानदंड अधिकारी को एसएजी स्तर में काम करना या सशक्त होना चाहिए (गैर-कार्यात्मक एसएजी में काम करने वाले अधिकारी लागू हो सकते हैं)। अधिकारी को रेलवे एसएंडटी विभाग में काम करने का विविध अनुभव होना चाहिए और कम्प्यूटरीकृत वातावरण में कार्य करने के साथ बातचीत करनी चाहिए। विभिन्न कंप्यूटर अनुप्रयोगों पर ज्ञान से हाथ, नौकरी से संबंधित वांछनीय है। अधिकारी डी एंड एआर और सतर्कता जांच से मुक्त होना चाहिए।

आयु:

आयु 55 वर्ष से अधिक नहीं

चयन प्रक्रिया :

उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग समिति द्वारा जांच की जाएगी जिसमें DMRC के तीन निदेशक शामिल होंगे। उम्मीदवार की उपयुक्तता का फैसला नौकरी की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा। चयन प्रक्रिया में ज्ञान, कौशल, समझ, योग्यता, शारीरिक योग्यता आदि के विभिन्न पहलुओं का मूल्यांकन शामिल होगा। सभी संबंधित जानकारी केवल वेबसाइट पर उपलब्ध होगी: http://www.delhimetrorail.com और उम्मीदवारों को लगातार संपर्क में रहना चाहिए यह।

आवेदन कैसे करें :

योग्य और इच्छुक रेलवे अधिकारी अनुबंध- I पर आवेदन प्रारूप के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को योग्यता, अनुभव और वेतनमान / सकल वेतन के समर्थन में सभी प्रासंगिक प्रमाण / दस्तावेजों को संलग्न करना होगा। आवेदन पत्र में भरी हुई विधिवत लिफाफे में एक लिफाफे में लिखकर भेजना चाहिए, प्रमुख पद का नाम, अंतिम तिथि तक नवीनतम होगा अर्थात निम्नलिखित पते पर स्पीड पोस्ट द्वारा जारी करने की तारीख से 30 दिन तक। ED (HR) दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड मेट्रो भवन फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली।

Share
Published by
Hind Patrika

Recent Posts

भारतीय सेना भर्ती 2020 – सैनिक क्लर्क | Soldier Clerk Recruitment 2020

भारतीय सेना ने सोल्जर क्लर्क के पद के लिए 12TH, 10TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों…

2 months ago

भारतीय सेना भर्ती 2020 सैनिक, ट्रेडमैन और क्लर्क Indian Army Recruitment 2020

भारतीय सेना ने सोल्जर की स्थिति के लिए 12th, 10th, 8th पूरा करने वाले उम्मीदवारों…

2 months ago

रेल विकास निगम आरवीएनएल भर्ती 2020 में नौकरी | RVNL Recruitment 2020

देहरादून में आरवीएनएल भर्ती 2020-21 में 1 मुख्य परियोजना प्रबंधक रिक्तियों के लिए भर्ती आयी…

2 months ago

बीओबी वित्तीय समाधान भर्ती 2020 | BOB Financial Solutions Recruitment 2020

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने मुंबई में सहायक प्रबंधक / वरिष्ठ अधिकारी रिक्तियों के लिए भर्तियां…

2 months ago

ओडिशा राज्य सहकारी बैंक में 786 भर्तियां | OSCB Recruitment 2020

ओडिशा राज्य सहकारी बैंक ने तीन पदों के लिए कुल 786भर्तियां निकली हैं। इस भर्ती…

2 months ago

रानी लक्ष्मीबाई की जीवनी | झांसी का युद्ध और मृत्यु

रानी लक्ष्मीबाई | Jhansi Ki Rani in Hindi Jhansi Ki Rani in Hindi: देश की…

1 year ago