Home Hindi Kahani Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye :D)

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye :D)

by Hind Patrika

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye :D)

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye :D) : राहुल और निशा की शादी हो गयी थी . दोनों अपनी शादी के अच्छे दिन बिता रहे था, हर चीज़ एकदम परफेक्ट चल रही थी।

कुछ दिनों के बाद, एक रात, राहुल ने निशा की ओर देखा और कहा, “और मैं सोच रहा था की सिर्फ सितारे ही चमक रहे हैं।”

Also Check : Horror Messages in Hindi | डरावने messages हिंदी में

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye)

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य : निशा तारीफ़ सुनकर मन ही मन शरमाई और मुस्कुराते हुवे उसने राहुल को थैंक यू कहा। बाद में, राज ने उसके माथे पर चूमा और फिर वो दोनों सोने चले गए।

अगली सुबह, निशा ने राहुल के लिए बहुत अच्छा नाश्ता बनाया और टेबल पर उसके लिए नाश्ता तैयार किया। वह वहां बैठ गया और निशा ने भी उसे नाश्ते के लिए ज्वाइन किया। उसने नाश्ते को सुंघा और निशा की ओर देखा और कहा, “बहुत अच्छी खुशबू आ रही हैं, लेकिन तुमसे ज्यादा नहीं।”

निशा ने फिर से मुस्कराहट भरी नज़रो से राहुल की ओर देखा और कहा “देख रही हूँ आजकल कोई दिन-ब-दिन रोमांटिक बनता जा रहा हैं। ”

Also Check : Funny Jokes in Hindi | चुटकलों की बौछार

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye)

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य : राहुल भी निशा की बात सुनकर मुस्कुराया लेकिन उसने कुछ कहा नहीं। उसने अपना नाश्ता खत्म किया और ऑफिस के लिए निकल पडा.

उन दिनों राहुल के मुह से कुछ ज्यादा ही कोम्प्लिमेंट्स छुट रहे थे निशा के लिए. कुछ दिनो बाद, निशा ने एक किटी पार्टी ज्वाइन की, जहाँ उसने दो औरतो को आपस में बात करते हुवे सूना

“आजकल तो मेरे पति मेरी कुछ ज्यादा ही तारीफे कर रहे थे. उसी दिन मुझे लग गया था की कुछ तो गड़बड़ हैं, मैंने उसकी सभी चीजों पर नज़र रखना शुरू कर दिया और इसी तरह से मुझे पता चला की उसका एक और लड़की के साथ एक्स्ट्रा अफेयर चल रहा हैं.” उस औरत ने कहा

“लगता हैं तुम्हारी ये एडवाइस मुझे बहुत काम आने वाली हैं, अब मुझे भी ऐसा ही कुछ करना शुरू कर देना चाहिए” दूसरी औरत ने कहा

Also Check : Husband Wife Love Story in Hindi 

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye)

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य : निशा ने उन दोनों औरतो की बाते सुनी, और खुद को थोडा इन्सीक्योर पाया.

उस रात, राहुल ने निशा को देखा और उसका चेहरा देखकर उसने अंदाजा लगा लिया था की वो थोड़ी परेशानी में हैं.

उसने अपनी बात को बहुत घुमा फिरा कर मजाकिया अंदाज़ में कहा, “टेंशन एक बहुत बड़ी वजह हैं पिम्पल्स होने की.

“नहीं. ऐसी कोई बात नहीं, वो आज थोडा काम ज्यादा था न तो, थोडा बस यूँ ही, अच्छा एक बात बताओ अगर मुझे बहुत सारे पिम्पल्स हो जाएंगे क्या तब तुम मुझे प्यार नहीं करोगे?”

राहुल मुस्कुराया और उसने कहा, “तुम डरो मत, मैं तुम्हे हमेशा प्यार करूँगा फिर चाहे तुम्हे पिम्पल्स हो या डिम्पलस हो.”

उसने उसके माथे पर किस किया और सोने चला गया. एक और कॉम्प्लीमेंट की वजहसे अब निशा और ज्यादा टेंशन में आ गयी थी. इसी वजह से उस रात, जब राहुल पूरी तरह से अपनी नींद में डूब गया, मीरा ने उसका वॉलेट चेक किया और उसमे कुछ ख़ास ऐसा नहीं पाया जिससे वो ये पता लगा सके की उसका कही किसी के साथ अफेयर चल रहा हैं, फिर वो दूसरी चीजों में छान-बीन करने के लिए आगे बढ़ी. उसने उसका लैपटॉप बैग खोला. जिसमे उसने एक कोने में एक किताब पायी, किताब के कवर पर लिखा था – “एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य”

उसने वो किताब खोली और पहला चैप्टर पाया “कोम्प्लिमेंट्स”

Also Check : Husband Wife Beautiful Love Story

Happy Married Life Secret in Hindi | एक खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी के रहस्य (Hanste Rahiye)

उसने आगे पढ़ा ही नहीं. उसने किताब को अपने सर से मारा और धीरे से मुह ही मुह में बुदबुदाई “कितनी बेवकूफ हूँ मैं” अगली ही सुबह इससे पहले की राहुल कुछ कह पाता, निशा ने पहले ही कह दिया “क्या बात-आज कुछ ज्यादा ही अच्छे दिख रहे हो”

राहुल मुस्कुराया और उसने मन में सोचा “कमाल हैं! वो किताब तो सच में लाजवाब निकली.”

You may also like

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.