Latest Love Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi : अयान एक NRI था US से. आज कल वो अलग अलग देशो में अकेले trip पर निकला था और अब भूटान की बारी थी. उसका हर जगह को घुमने का, कुछ नया देखने का एहसास हमेशा एक दुसरे से अलग होता था और रोमांचक भी और इस बार भी भूटान में उसने कुछ ऐसा ही देखा जो बेहद खूबसूरत था जिसमे ऐश्वर्या भी शामिल थी.

Also Check  : नौकरी करने में इतने व्यस्त न हो जाएँ कि पैसे बनाना भूल जाएँ

Latest Love Story in Hindi

ऐश्वर्या india से हैं वो भी उसकी तरह अकेले दुनिया घुमने निकली थी उसने बहुत मेहनत कर के पैसे जुटा के अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपनी ख्वाइशो का पिटारा लिए वो भी रोज़ कुछ नया देख रही थी. अब आगे क्या हुआ होगा? ये आप जानते हैं शायद इसे ही पहली नज़र का प्यार कहते हैं. एक साथ नयी नयी चीज़े देखना, और एक सा नजरिया रखना दोनों को बहुत नज़दीक ले आया था और दोनों प्यार में पड़ गए.

Also Check  : Rainy Season in Hindi

Latest Love Story in Hindi

दो राही अलग अलग देशो से, उस जगह प्यार में पड़े जहाँ किसी ने सोचा भी ना हो. अपने घर से दूर, अपने घरवालो से दूर एक ऐसी जगह में जहाँ कोई उन्हें जानता नहीं था, उनके पास वहां खोने के लिए कुछ नहीं था, कुछ था तो पाने के लिए एहसास जो उन्हें वहां जाकर मिला था, वो जूनून जिसने उन्हें दुनिया घुमने का जोश दिया था, वो अनुभव जिसे वो पल पल पा रहे थे और इसी बीच उन्हें मिला कुछ ऐसा जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी. प्यार का एहसास.

Also Check  : Nirma Success Story of Karasanbhai Patel

Latest Love Story in Hindi

दोनों एक दुसरे को पा कर ऐसा महसूस कर रहे थे जैसे किसी ने उन्हें पूरा कर दिया हो. दोनों दिल से सच्चे थे तो एक दुसरे को समझ भी पा रहे थे. उस कुछ ही समय ने दोनों को इतना ज्यादा नज़दीक ला दिया था की ऐसा लग रहा था जैसे जन्मो के बिछड़े साथी हो. लेकिन उनके मुक्कदर में कुछ और ही लिखा था शायद. ये ऐश्वर्य की last trip थी भूटान में. उसे अब india वापस जाना था. जितने भी दिन बचे थे वो कभी उतने नहीं हो पाते जितने में उन दोनों की बाते पूरी हो पाती ये दोनों जानते थे.

Also Check  : A Story that will Change Your Life in Hindi

Latest Love Story in Hindi

आखिरी दिन आ चूका था. ऐश्वर्य ने अपना bag pack कर लिया था. उस हसींन दुनिया से बाहर निकलने के लिए वो तैयार तो नहीं थी लेकिन उसके पास और कोई चारा नहीं था. वो बाहर आकर अयान के सामने खड़ी थी. ऐश्वर्य ने अपनी भीगी आँखों से उसे देखा और कहा – “हमारा साथ यही तक था!”

Also Check  : Merry Christmas Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi

और वो चलने लगी. अयान से उस समय एक शब्द भी नहीं कहा गया. ऐश्वर्य जा चुकी थी. उसने रस्ते से एक टैक्सी ली airport जाने के लिए. टैक्सी में पीछे बैठे उसके आँखों से आंसू बहना बंद ही नहीं हो रहे थे उसने बहुत कोशिश की लेकिन लग रहा था जैसे आज किसी ने उसे अलग कर दिया हो उसके वजूद से, उसकी खुशियों से. उसने खुद को किसी तरह से संभाला. आखिर में वो airport पहुँच ही गयी. उसने सारे formalities airport पर complete की.

Latest Love Story in Hindi

लेकिन अभी भी कही न कही उसके दिल में थोड़ी सी उम्मीद बाकी थी की कही से अयान आ जाएगा, लेकिन आखिरी announcement ने उसकी उस उम्मीद पर पानी फेर दिया था. वो plane के अंदर अपनी seat पर जा बैठी. उसके मन में उस समय बस एक ही नाम गूंज रहा था अयान का. अपना ध्यान भटकाने के लिए उसने कान में earphones डाले और आँखे बंद कर ली. plane अब उड़ने लगा था.

Also Check  : Fathers Day Essay in Hindi

Latest Love Story in Hindi

इतने में, एक लम्बा, दिखने में अच्छा सा लड़का वहां पर आया. उसकी seat ऐश्वर्य के बगल वाली थी. वो अपनी seat पर बैठा और ऐश्वर्य को देखने लगा उसकी आँखे बता रही थी की वो उसकी खूबसूरती में डूब सा गया था, कुछ देर बाद, ऐश्वर्य ने अपनी आँखे खोली और उसे महसूस हो गया की बगल में जो कोई भी बैठा हैं वो उसे घूर रहा हैं. उसने गुस्से में उस चेहरे की तरफ मुड़ कर देखा जो अभी भी उसे ही देख रहा था. हाँ! वो अयान ही था. ऐश्वर्य का प्यार.

Also Check  : Thought of the Day Hindi and English

Latest Love Story in Hindi

अपने प्यार को देखते ही देखते उसकी दिल की धडकने तेज़ हो गयी और उसने अयान को जोर से गले लगा लिया और रोने लगी. वो अयान से कुछ कहना चाहती थी लकिन अयान ने उसकी खूबसूरत होंठो पर उंगली रखी और कहा “अभी तो साथ शुरू हुआ हैं.”

अगर आपको हमारी ये कहानी पसंद आई हो तो हमे comment section में जरुर बताएं. 🙂

Also Check  : Amazing Antarctica Facts in Hindi

Latest Love Story in Hindi

Share
Published by
Hind Patrika

Recent Posts

भारतीय सेना भर्ती 2020 – सैनिक क्लर्क | Soldier Clerk Recruitment 2020

भारतीय सेना ने सोल्जर क्लर्क के पद के लिए 12TH, 10TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों…

2 months ago

भारतीय सेना भर्ती 2020 सैनिक, ट्रेडमैन और क्लर्क Indian Army Recruitment 2020

भारतीय सेना ने सोल्जर की स्थिति के लिए 12th, 10th, 8th पूरा करने वाले उम्मीदवारों…

2 months ago

रेल विकास निगम आरवीएनएल भर्ती 2020 में नौकरी | RVNL Recruitment 2020

देहरादून में आरवीएनएल भर्ती 2020-21 में 1 मुख्य परियोजना प्रबंधक रिक्तियों के लिए भर्ती आयी…

2 months ago

दिल्ली मेट्रो DMRC भर्ती 2020 | DMRC Recruitment 2020

डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) ने महाप्रबंधक के लिए भर्ती निकाली है। डीएमआरसी ने भर्ती…

2 months ago

बीओबी वित्तीय समाधान भर्ती 2020 | BOB Financial Solutions Recruitment 2020

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने मुंबई में सहायक प्रबंधक / वरिष्ठ अधिकारी रिक्तियों के लिए भर्तियां…

2 months ago

ओडिशा राज्य सहकारी बैंक में 786 भर्तियां | OSCB Recruitment 2020

ओडिशा राज्य सहकारी बैंक ने तीन पदों के लिए कुल 786भर्तियां निकली हैं। इस भर्ती…

2 months ago