0

Latest Love Story in Hindi | सुंदर सी प्यार की कहानी

Sharing is caring!

Latest Love Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi : अयान एक NRI था US से. आज कल वो अलग अलग देशो में अकेले trip पर निकला था और अब भूटान की बारी थी. उसका हर जगह को घुमने का, कुछ नया देखने का एहसास हमेशा एक दुसरे से अलग होता था और रोमांचक भी और इस बार भी भूटान में उसने कुछ ऐसा ही देखा जो बेहद खूबसूरत था जिसमे ऐश्वर्या भी शामिल थी.

Also Check  : नौकरी करने में इतने व्यस्त न हो जाएँ कि पैसे बनाना भूल जाएँ

Latest Love Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi

ऐश्वर्या india से हैं वो भी उसकी तरह अकेले दुनिया घुमने निकली थी उसने बहुत मेहनत कर के पैसे जुटा के अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपनी ख्वाइशो का पिटारा लिए वो भी रोज़ कुछ नया देख रही थी. अब आगे क्या हुआ होगा? ये आप जानते हैं शायद इसे ही पहली नज़र का प्यार कहते हैं. एक साथ नयी नयी चीज़े देखना, और एक सा नजरिया रखना दोनों को बहुत नज़दीक ले आया था और दोनों प्यार में पड़ गए.

Also Check  : Rainy Season in Hindi

Latest Love Story in Hindi

दो राही अलग अलग देशो से, उस जगह प्यार में पड़े जहाँ किसी ने सोचा भी ना हो. अपने घर से दूर, अपने घरवालो से दूर एक ऐसी जगह में जहाँ कोई उन्हें जानता नहीं था, उनके पास वहां खोने के लिए कुछ नहीं था, कुछ था तो पाने के लिए एहसास जो उन्हें वहां जाकर मिला था, वो जूनून जिसने उन्हें दुनिया घुमने का जोश दिया था, वो अनुभव जिसे वो पल पल पा रहे थे और इसी बीच उन्हें मिला कुछ ऐसा जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी. प्यार का एहसास.

Also Check  : Nirma Success Story of Karasanbhai Patel

Latest Love Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi

दोनों एक दुसरे को पा कर ऐसा महसूस कर रहे थे जैसे किसी ने उन्हें पूरा कर दिया हो. दोनों दिल से सच्चे थे तो एक दुसरे को समझ भी पा रहे थे. उस कुछ ही समय ने दोनों को इतना ज्यादा नज़दीक ला दिया था की ऐसा लग रहा था जैसे जन्मो के बिछड़े साथी हो. लेकिन उनके मुक्कदर में कुछ और ही लिखा था शायद. ये ऐश्वर्य की last trip थी भूटान में. उसे अब india वापस जाना था. जितने भी दिन बचे थे वो कभी उतने नहीं हो पाते जितने में उन दोनों की बाते पूरी हो पाती ये दोनों जानते थे.

Also Check  : A Story that will Change Your Life in Hindi

Latest Love Story in Hindi

आखिरी दिन आ चूका था. ऐश्वर्य ने अपना bag pack कर लिया था. उस हसींन दुनिया से बाहर निकलने के लिए वो तैयार तो नहीं थी लेकिन उसके पास और कोई चारा नहीं था. वो बाहर आकर अयान के सामने खड़ी थी. ऐश्वर्य ने अपनी भीगी आँखों से उसे देखा और कहा – “हमारा साथ यही तक था!”

Also Check  : Merry Christmas Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi

और वो चलने लगी. अयान से उस समय एक शब्द भी नहीं कहा गया. ऐश्वर्य जा चुकी थी. उसने रस्ते से एक टैक्सी ली airport जाने के लिए. टैक्सी में पीछे बैठे उसके आँखों से आंसू बहना बंद ही नहीं हो रहे थे उसने बहुत कोशिश की लेकिन लग रहा था जैसे आज किसी ने उसे अलग कर दिया हो उसके वजूद से, उसकी खुशियों से. उसने खुद को किसी तरह से संभाला. आखिर में वो airport पहुँच ही गयी. उसने सारे formalities airport पर complete की.

Latest Love Story in Hindi

लेकिन अभी भी कही न कही उसके दिल में थोड़ी सी उम्मीद बाकी थी की कही से अयान आ जाएगा, लेकिन आखिरी announcement ने उसकी उस उम्मीद पर पानी फेर दिया था. वो plane के अंदर अपनी seat पर जा बैठी. उसके मन में उस समय बस एक ही नाम गूंज रहा था अयान का. अपना ध्यान भटकाने के लिए उसने कान में earphones डाले और आँखे बंद कर ली. plane अब उड़ने लगा था.

Also Check  : Fathers Day Essay in Hindi

Latest Love Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi

इतने में, एक लम्बा, दिखने में अच्छा सा लड़का वहां पर आया. उसकी seat ऐश्वर्य के बगल वाली थी. वो अपनी seat पर बैठा और ऐश्वर्य को देखने लगा उसकी आँखे बता रही थी की वो उसकी खूबसूरती में डूब सा गया था, कुछ देर बाद, ऐश्वर्य ने अपनी आँखे खोली और उसे महसूस हो गया की बगल में जो कोई भी बैठा हैं वो उसे घूर रहा हैं. उसने गुस्से में उस चेहरे की तरफ मुड़ कर देखा जो अभी भी उसे ही देख रहा था. हाँ! वो अयान ही था. ऐश्वर्य का प्यार.

Also Check  : Thought of the Day Hindi and English

Latest Love Story in Hindi

अपने प्यार को देखते ही देखते उसकी दिल की धडकने तेज़ हो गयी और उसने अयान को जोर से गले लगा लिया और रोने लगी. वो अयान से कुछ कहना चाहती थी लकिन अयान ने उसकी खूबसूरत होंठो पर उंगली रखी और कहा “अभी तो साथ शुरू हुआ हैं.”

अगर आपको हमारी ये कहानी पसंद आई हो तो हमे comment section में जरुर बताएं. 🙂

Also Check  : Amazing Antarctica Facts in Hindi

Latest Love Story in Hindi

Latest Love Story in Hindi

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *