An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी)

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी)

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी) : मार्च के महीने में आदित्य अपनी पत्नी आयशा के साथ दुबई गया था छुट्टियां मनाने। वे अप्रैल में वापस लौटे और उनका ,मूड काफी अच्छा था क्यूंकि दुबई में एक 7 स्टार होटल में स्टे के दौरान रिलैक्स करके और पार्टियों में एन्जॉय करते करते उनका समय बहुत शानदार बिता था ।

Also Check : Horror Comedy Story in Hindi | जब मैं छोटा बच्चा था बड़ी शरारत करता था

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी)

जब वो वापस लौट आये तो उन्होंने अपने ही घर पर दुबारा से पार्टी ओरगनाईज की, सारे अमीर से अमीर लोगो के बीच आदित्य का चेहरा भी घमंड से खिल रहा था. उसे किसी चीज़ की कमी नहीं थी, जब से उसने उंचाइयो की बुलंदियां पार की थी तभी से वो इस गुरुर में था की उससे ऊँचा कोई नहीं, उस पार्टी में बस सब शराब के नशे में मदहोश थे। तभी अचानक आदित्य के फ़ोन पर किसी का कॉल आया, आदित्य ने फ़ोन उठाया तो दूसरी तरफ से कोई आवाज़ नहीं सुनाई दी. ऐसा करीबन 5-6 बार होता रहा, कॉले लगातार आती रही अब क्यूंकि कोई बार बार फ़ोन कर भी कुछ ना कहता तो आदित्य उस कॉलर पर गुस्से से चिल्ला गया और कॉल आनी अपने आप बंद हो गयी सिर्फ उस समय के लिए.

Also Check : जब मैं भूतो पर विश्वास नहीं करती थी | Most Dangerous Horror Story in Hindi

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी)
An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी) : अगली रात, आदित्य अपने ऑफिस के काम से बहुत देर तक वही फंसा रह गया लेकिन बावजूद इसके घर पर फिर दोबारा वही बात हुई। आदित्य के घर पर फिर से लगातार कॉले आने का सिलसिला शुरू हुआ उसकी पत्नी ने फोन पर फोन उठाया, लेकिन दूसरी तरफ से कोई भी जवाब नहीं मिला। आदित्य के घर आने के बाद आयशा ने उसे ये बात बताई लेकिन उन्होंने पहले इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन यह कई दिनों तक चलता ही रहा। उन्होंने कॉलर के बारे में आगे जांच करने का फैसला किया। जांच के बाद आदित्य ने पाया कि हर एक कॉल एक ही नंबर से आई है और आगे की जांच की वजह से उसे वो नाम मिला जिससे वो नंबर जुड़ा हुआ था। नाम देखते ही वो दोनों गुस्से से लाल पीले हो गए “आनंद ओल्ड ऐज होम” जहां आदित्य ने अपनी मां को भर्ती कराया था।

Also Check : True Horror Stories in Hindi | सच्ची भुतियाँ कहानी एक लड़की की जुबानी

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी)

आदित्य को एहसास हुआ कि यह उसकी मां है जो उसका नंबर बार बार डायल करती रहती थी लेकिन उसके उठाने के बावजूद एक शब्द भी नहीं कहती थी। वो ओल्ड ऐज होम गया वहां पर अपनी माँ की कंप्लेंट करने के लिए की ऐसे कैसे किसी को भी बार बार फ़ोन दे देते हैं करने के लिए और साथ ही उसने सोचा माँ को दो चार फटकार लगाऊंगा ताकि दोबारा से परेशान ना करे। वहां जाने के बाद वह इतना गुस्से में था कि उसने अपनी मां के बारे में कुछ नहीं पूछा, और सीधा प्रशासक (जिसके पास हर चीज़ की देख रेख का जिम्मा था) के ऑफिस में गया। उसने प्रशासक को हर चीज़ बताई और अपनी माँ की शिकायत की फिर दोबारा उन्हें इस तरह से फ़ोन मत दीजियेगा, वो बहुत व्यस्त रहते हैं और उनके पास और भी बहुत सारा काम होता हैं करने के लिए।

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी) : प्रशासक बस टकटकी लगाए और बिना पलक झपकाए आदित्य को देखते जा रहे थे, आदित्य की बात खत्म होने के बाद उन्होंने उसे बताया की ये possible ही नहीं हैं, मार्च के महीने में ही उनकी माँ गुज़र चुकी हैं, और उस दौरान उन्होंने आखिरी बार उसे बहुत बार कॉल कर के सूचित करने की कोशिश की थी लेकिन तब घर पर किसी ने फ़ोन ही नहीं उठाया था.

Also Check : Horror Messages in Hindi | डरावने messages हिंदी में

An Unknown Call Suspense Story in Hindi | बेनामी कॉलर (रहस्यशुदा कहानी)

आदित्य की मां की आखिरी इच्छा थी की वो अपने बेटे से फोन पर बात कर, अपने जीवन के आखिरी क्षणों में उसकी आवाज सुन सके.. ”

Also Check  : Haunted Stories in Hindi | सबसे खतरनाक दिल दहला देने वाली डरावनी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.