Home Hindi Kahani नए साल की प्रेम कहानी | New Year’s Love Story in Hindi

नए साल की प्रेम कहानी | New Year’s Love Story in Hindi

by Hind Patrika

नए साल की प्रेम कहानी | New Year’s Love Story in Hindi

नए साल की प्रेम कहानी | New Year’s Love Story in Hindi : आदित्य के पास कोई नये साल का रेजोलुयशन (नए साल पर संकल्प बनाना) नहीं था इसीलिए पूजा ने उसे बोरिंग इंसान कह कर चिढाया ।

उस रात, जब हर कोई नए साल का जश्न मनाने में व्यस्त था, अचानक आदित्य ने पूजा का हाथ पकड़ लिया और उसे बगल में ले जाकर अपनी ओर खिंचा और उसके कानो में कहा, “मैं आज से और हमेशा से तुम्हारे साथ रहूंगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिस्थिति कैसी भी हो। ये नया साल मेरी तरफ से तुम्हारे लिए यही वादा लेकर आया हैं और शायद यही मेरा रेजोलुयशन हैं ! ”

Also Check : Wish You Happy New Year

New Year's Love Story in Hindi

आतिशबाजियो ने पूरे आसमान में रात के अँधेरे को चीरते हुवे कुछ देर के लिए उजाला कर दिया था, लेकिन आदित्य का वादा पूजा की ज़िन्दगी में हमेशा हमेशा के लिए उजाला लेकर आने वाला था.

नए साल की प्रेम कहानी | New Year’s Love Story in Hindi : आज चुपचाप नए साल के अवसर पर एक रेजोलुयशन लिया गया भले ही उस वादे की कोई आवाज़ नहीं थी उसे किसी ने नहीं सुना था (केवल पूजा के अलावा), लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्यूंकि सबसे जरुरी चीज़ ये थी की वो वादा सच्चा था, जो पूजा की ज़िन्दगी बदलने वाला था हमेशा हमेशा के लिए।

Also Check : New Year Wishes Messages Best Wishes

New Year's Love Story in Hindi

सारे रेजोलुयशन सिर्फ अपने लिए ही नहीं होने चाहिए। कुछ दूसरों के लिए और कुछ उनके लिए भी होने चाहिए जिनसे आप बेहद प्यार करते हैं।
ये कहानी हमे प्यार को लेकर बहुत कुछ सिखाती हैं, कभी कभी झगडे, एक दूसरा को चिढाना, परेशां करना, छेड़ना और इन सब चीजों में प्यार छिपा होता हैं. हो सके तो वो प्यार पहचानने की कोशिश कीजिये. यदि आपको ये कहानी अच्छी लगी हो तो हमे कमेंट सेक्शन में जरुर बताएं. और हमारी और भी प्रेम और प्यार से डूबी हुई कहानियो को जरुर पढ़े.
धन्यवाद

Also Check : Happy New Year Greetings in Hindi

New Year's Love Story in Hindi

नए साल की प्रेम कहानी | New Year’s Love Story in Hindi

You may also like

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.